सिडर — विकेंद्रीकृत पहनने योग्य उपकरणों के आधार पर पहली तकनीक — उपयोग करने में आसान!!!!

साइडर एक नया मंच है जो उपयोगकर्ताओं को स्मार्टफोन और गैर-संपर्क स्मार्टफोन का उपयोग करने के लिए प्वाइंट ऑफ सेल सेल (पीओएस) पर अनुमति देता है। साइडर पहली ब्लॉकचेन तकनीक है जो पहले पहनने योग्य स्टिकर का उपयोग करती है। साइरा सभी संपर्कों के पूर्ण फोकस संदर्भ कार्यान्वयन सहित गैर-संपर्क खुदरा और बिंदु बिक्री (पीओएस) स्मार्टवॉच के लिए एक व्यापक और व्यापक समाधान है। इसमें तैयार और काम करने वाले बंदरगाह टर्मिनलों और बिक्री बिंदु (पीओएस) शामिल हैं। इन सभी घटकों को ओपन सोर्स और ओपन विनिर्देशों के माध्यम से बड़े पैमाने पर पेश किया जाएगा। अधिक स्पष्ट रूप से, साइडर एक उपयोगकर्ता का क्रिप्टोकुरेंसी के लिए बनाया गया एक नया मंच है जो उपभोक्ताओं को स्पर्श के बिना स्मार्टवॉच और स्मार्टफोन का उपयोग करने के लिए खुदरा प्वाइंट ओडी सेल (पीओएस) में अनुमति देता है। साइडर पहली ब्लॉकचेन तकनीक है जो पहले विकेन्द्रीकृत पहनने योग्य डिवाइस का उपयोग करती है। साइरा एक शुरुआत के लिए यूरोप में किराने के खुदरा विक्रेताओं के लिए एक मुफ्त हार्डवेयर प्रदाता के माध्यम से प्रतिभागियों के लिए प्रोत्साहन प्रदान करेगा। उपभोक्ताओं को उपयोग और सुविधा, मोबाइल उपकरणों के साथ भुगतान सुविधाएं और स्मार्ट घड़ी सादगी के माध्यम से साइडबार में शामिल होने के लिए प्रोत्साहन दिए जाएंगे। साइडबार प्लेटफॉर्म क्रिप्टोकुरेंसी और पुरानी और क्रिप्टोक्रुरेंसी दोनों की मांग उत्पन्न करने में मदद करता है जो बड़े और छोटे हैं। एक और ऑनलाइन क्रिप्टोकुरेंसी एक्सचेंज एक्सचेंज एक ही राशि में इस सेगमेंट से नए क्रिप्टोकुरेंसी उपयोगकर्ताओं को नहीं ला सकता है। हम उपभोक्ता बाजार के उत्पादन पर ध्यान केंद्रित करते हैं।

Image result for sidera token IBM

अद्वितीय क्या है?
साइडर पूरे सेवा पारिस्थितिकी तंत्र के साथ पहला पहनने योग्य हार्डवेयर वॉलेट जारी करता है, जिसमें पहले विकेन्द्रीकृत एक्सचेंज शामिल हैं जिनका उपयोग दुनिया में किया जा सकता है। हमारा प्लस सुरक्षा है: डिवाइस सुरक्षा, और एकीकृत हार्डवेयर वॉलेट, स्मार्टवॉच के नीचे रखे बॉडी सेंसर द्वारा सुरक्षित। यह सेंसर आपके शरीर से कुछ सिग्नल (आंदोलन, पसीना, इत्यादि) का विश्लेषण करेगा जो कुछ आईडी का वर्णन करता है जहां हार्डवेयर वॉलेट के निजी बीज को एन्क्रिप्ट किया जाएगा।
हमारे पास सहकारी समितियों और सलाहकारों की एक बेहद सक्षम टीम है। परियोजना की समग्र सुरक्षा एक सुरक्षा ब्रोकर द्वारा प्रबंधित की जाती है, जो दुनिया के सबसे महत्वपूर्ण साइबर में से एक है
सुरक्षा विभाग, रक्षा विभागों, इंटरपोल इत्यादि के साथ सीधे काम कर रहे प्रमुख विशेषज्ञों के साथ। विकास, उत्पादन और वितरण से पूरी प्रक्रिया को सेट और संकलित किया गया है। हमने प्रमुख आपूर्तिकर्ताओं और निर्माताओं के साथ समझौतों में प्रवेश किया है, और हमारे प्रोटोटाइप निपटारे की प्रक्रिया में हैं।
वैश्विक मापित और पूरी तरह से विकेंद्रीकृत — बिटस्मार्ट एक हार्डवेयर वॉलेट है जिसका उपयोग आपकी कलाई पर किया जा सकता है और पूरी तरह विकेन्द्रीकृत और ब्लॉकचेन द्वारा गारंटीकृत है।
 अतिरिक्त विशेषताएं — पूर्ण लेन-देन सुविधाओं जैसे स्वचालित लेनदेन पता पहचान, मोबाइल अधिसूचनाएं, अनुकूलित घड़ियों, भूत मोड, मूल्य अलर्ट, क्यूआर बारकोड जनरेटर, व्यापार और अधिक प्रदान करता है। यह पहनने योग्य डिवाइस भी बिटस्मार्ट स्मार्ट सॉफ़्टवेयर का उपयोग कर रहा है जो नवीनतम समाचार, मौसम समाचार प्रदान करेगा और इस डिवाइस का उपयोग करके व्यापार कर सकता है स्मार्ट या पहनने योग्य डिवाइस नहीं है। निकट भविष्य में यह डिवाइस तीसरे पक्ष के लिए 2 एफए प्रमाणीकरण के साथ जोड़ा जाएगा। बिटस्मार्ट सॉफ़्टवेयर को खुले स्रोत को जारी किया जाएगा जिसे समुदाय में विकसित किया जा सकता है ताकि नई सुविधाओं को वांछित किया जा सके।
 कलाई के दृष्टिकोण से ऑफ़लाइन लेनदेन — इस पहनने योग्य डिवाइस में निकटता प्रक्षेपण है जो स्मार्टवॉच को कुछ निश्चित बिट के साथ ब्लूटूथ या वाईफ़ाई कनेक्शन का उपयोग करके अन्य बिटमैर्ट डिवाइसों के साथ बातचीत करने की अनुमति देगा। यह सुविधा उपयोगकर्ताओं के लिए प्रेषक और रिसीवर की कलाई के बीच बस लेन-देन करना आसान बनाती है। आप क्रिप्टोकुरेंसी ऑफ़-चेन को पार कर सकते हैं
पूरी तरह से विकेन्द्रीकृत तरीके से अन्य तीसरे पक्ष के अनुप्रयोगों के बिना भी।
 आंतरिक एनएफसी मॉड्यूल का उपयोग कर पीओएस भुगतान — यह डिवाइस एक आंतरिक एनएफसी मॉड्यूल से लैस है जो आपको पीओएस भुगतान को बहुत जल्दी संसाधित करने की अनुमति देता है। वर्तमान एनएफसी अपील में एनएफसी सिस्टम को अधिक परिष्कृत किया गया है। आप एनएफसी का उपयोग करके स्टोर में बहुत आसानी से और जल्दी से खरीदारी कर सकते हैं।
स्वचालित रूप से लेनदेन पते का पता लगाएं — बिटस्मार्ट स्मार्टवॉच डिवाइस उपयोगकर्ता अधिक क्रांतिकारी तरीके से अधिक बिटकॉइन या क्रिप्टोकुरेंसी भेज सकते हैं, जो स्वचालित रूप से लेनदेन पते का पता लगाएगा। यदि आपको बिटकॉइन या अन्य क्रिप्टोकुरेंसी पते के बारे में अधिसूचित किया जाता है, तो यह स्वचालित रूप से पता लगाया जाएगा और फिर आपको लेनदेन अधिसूचना को बंद करने या किसी विशिष्ट पते पर धन भेजने का विकल्प दिया जाता है।


साइडर भी एक नया एक्सचेंज जारी करने की योजना बना रहा है जिसे अबाध क्रम कहा जाता है। यह एक्सचेंज पूरी तरह से विकेन्द्रीकृत और पूरी तरह से पहनने योग्य है और यह दुनिया का पहला विकेंद्रीकृत पहनने योग्य एक्सचेंज है। कलाई पर एक एक्सचेंज रखने का सपना, बस एक बटन पर टैप करके पसंदीदा क्रिप्टोक्रांसियों का व्यापार करना जल्द ही वास्तविकता बन जाएगा। अबाध क्रम में अत्याधुनिक तकनीक शामिल है जो सुरक्षा और गुमनाम की गारंटी देता है। यह एक हाइब्रिड ब्लॉकचैन तत्काल भुगतान प्रसंस्करण के साथ सुपर फास्ट है और 500,000 टीपीएस का समर्थन कर सकता है और यह स्केलेबल और मॉड्यूलर है। इस्तेमाल किए गए टोकन को इक्कोस सिक्का कहा जाएगा जो पूरे साइडर के पारिस्थितिक तंत्र तक पहुंच प्रदान करता है। यह स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स और डीएपीएस, बिटकॉइन नेटवर्क और ब्लॉकचेन प्रोटोकॉल 4.0 का समर्थन कर सकता है। इसका उपयोग फीस प्रोसेसिंग के लिए भी किया जाएगा, जो नेटवर्क लागत को बहुत कम करता है।
सुरक्षा स्तर पहनने योग्य डिवाइस (डीडब्ल्यूडी)!!
अद्वितीय पहचानकर्ता प्रणाली — उपयोगकर्ता की बांह आंदोलनों से उत्पन्न एक अद्वितीय पहचानकर्ता विधि का उपयोग करके एन्क्रिप्टेड एक पासफ्रेज या एन्क्रिप्शन कुंजी, बाहों की एक त्वचा, पसीना और अन्य तत्व सभी के लिए एक अद्वितीय हिस्सा है। स्मार्टवॉच सेंसर से लैस है जो इस शरीर को प्राप्त और डीकोड करेगा, फिर सेंसर आपके हार्डवेयर वॉलेट तक पहुंच देगा।
भूत मोड — अल्ट्रा सुरक्षा जिसे भूत मोड के एक विशेष मोड का उपयोग करके लागू किया जाता है। इस मोड के साथ आपके वॉलेट को अन्य उपकरणों द्वारा नहीं पहचाना जाएगा। घोस्ट मोड घड़ी मोड को सामान्य घंटों में भी बदल देगा, इसलिए यह क्रिप्टोकुरेंसी वॉलेट की तरह नहीं दिखाई देगा। सैन्य स्तर एन्क्रिप्शन के साथ ताले में सुरक्षा।
 सुरक्षित एंटी-चोरी प्रणाली — यह सिस्टम डिवाइस के सैंडबॉक्स में संग्रहीत एक निजी कुंजी का उपयोग कर उच्च सुरक्षा प्रदान करेगा। यह सुपर-सुरक्षित विभाजन एईएस -2048 सैन्य स्तर पर एन्क्रिप्ट किया जाएगा जिसे किसी से भी घुसपैठ नहीं किया जा सकता है, जिससे इसे चोरी से सुरक्षित किया जा सकता है। BystSmart Smartwatch एक अलग डिवाइस बन जाता है और साथी ऐप्स आपकी निजी कुंजी स्टोर नहीं करते हैं। केवल आपके फंड तक पहुंचने के लिए 12 यादृच्छिक शब्दों में लिखी गई एक निजी कुंजी हो सकती है। आपको इसे एक सुरक्षित स्थान पर रखना चाहिए क्योंकि इसे पुनर्स्थापित नहीं किया जा सकता है।
टोकन अर्थव्यवस्था:
टोकन प्रतीक: इक्कोस
प्रीको मूल्य: 1 इक्विस = 2 अमरीकी डालर
मूल्य: 1 इक्विस = 2 अमरीकी डालर
बोनस: उपलब्ध
मंच: Ethereum
स्वीकार करना: ईटीएच, फिएट
न्यूनतम निवेश: 100 अमरीकी डालर
सॉफ्ट कैप: 1,500,000 अमरीकी डालर
हार्ड टोपी: 15,000,000 अमरीकी डालर
व्हाइटलिस्ट / केवाईसी: केवाईसी और व्हाइटलिस्ट


वेबसाइट: https://sidera.io/
टेलीग्राम: https://t.me/sideraofficial
ट्विटर: https://twitter.com/siderabc
Bitcointalk user name: Faraha_JJJ

Comments

Popular posts from this blog

ASOBI MARKET- Distributed Secondary Content Platform!!