लोकलकॉइनस्वाप- आपकी सभी आवश्यकताओं के लिए एक बंद विनिमय

लोकलकॉइनस्वाप एक पूरी तरह विकेन्द्रीकृत सहकर्मी से सहकर्मी व्यापार संरचना को दर्शाता है। इसमें कोई केंद्रीकृत बैंक खाता नहीं है, कोई सत्यापन की आवश्यकता नहीं है, और व्यापार पर कोई प्रतिबंध नहीं है।पिछले दो हफ्तों में, स्थानीय क्वानस्वाप तकनीकी सलाहकार (और सिक्मानोमी बटुआ सीईओ) जॉर्ज किमिनियोस के साथ विकास टीम ने हमारे बैकेंड वॉलेट सिस्टम पर स्वीकार्य क्रिप्टोक्यूच्युड्स के एकीकरण को अपग्रेड करने के लिए अथक काम किया है।उन्होंने निम्नलिखित नई मुद्राओं को सफलतापूर्वक लागू किया है!  

मोनेरो,लहर, बांधने की रस्सी,  निर्णय टोकन,वाल्टन


ये सभी क्रिप्टोकाउंक्शंस अब एलसीएस क्रिप्टोशेशर्स के लिए स्वीकार्य भुगतान विधियां हैं। यह मूल 6 पसंदों (एथिओर्म, बिटकॉइन, लाइटकोइन, डैश, बिटकॉइन कैश एंड एटेरम क्लासिक) के साथ है, जिससे कुल संख्या क्रिप्टोक्यूक्वेंसी को 17 के रूप में स्वीकृत हो गई है।

हालांकि, इस नए एकीकरण का सबसे रोमांचक हिस्सा एलसीएस वॉलेट सिस्टम के परिष्कृत विकास की वजह से है, इन सभी सिक्कों का अब अगस्त में लोकलकॉन्स्पेन एक्सचेंज के लॉन्च के लिए उपलब्ध क्रिप्टोकाउर्चेबल्स उपलब्ध है - यह मूलतः 10 क्रिप्टोकाउरेबेट्स की तुलना में है वादा किया था।

लोकलकॉइनस्वाप टीम और सलाहकारों को उनके अथक प्रयासों के लिए, उनके चल रहे समर्थन के लिए समुदाय के साथ धन्यवाद देना चाहेंगे।

साथ में हम एक क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्सचेंज का निर्माण कर रहे हैं जो दुनिया भर में क्रिप्टोक्यूरैन्सीज की सुगमता और पहुंच में क्रांति कर रहा है।

Image result for localcoinswap

लोकलकॉइनस्वाप टोकन कैसे काम करता है?


आइसू दौरान रुकने वाले टोकन, जिसे क्रिप्टोशेशर्स (एलसीएस) कहा जाता है, को एकत्रित शुल्क पर लाभांश प्राप्त करने के अधिकार देते हैं। प्रत्येक लेनदेन के दौरान, एस्क्रो सेवा को कवर करने के लिए शुल्क है। इन फीस का भुगतान क्रिप्टोक्यूरेंसी में किया जाता है। 100% फीस को हर तिमाही में लाभांश की तरह वितरित किया जाता है, बिना किसी रकम के फर्क किए। आईसीओ लॉन्च लिस्टिंग के दौरान, इसके अलावा धारकों को बोनस जैसी कुछ टोकन प्राप्त करने जा रहे हैं।ओपन सोर्स कोड कोड के साथ एक्सचेंज पूरी तरह से पारदर्शी होगा, क्योंकि यह बहुत ही सुरक्षित है क्योंकि एस्क्रो सिस्टम ठंड-स्टोरेज में 95% धनराशि पर आधारित है और लाभांश प्रणाली के आधार पर आईसीओ निवेश शुरू करने के लिए मूल्यवान है।लोकल कॉइनस्वाप प्लेटफ़ॉर्म पर विकास अगस्त 2017 में शुरू हुआ और इसका अनुमान तैयार हो गया है .अगस्त 2018 के अंत तक शुरुआती रिहाई के लिए। मंच सबसे अच्छा तत्वों और सुविधाओं को उधार लेता है. मौजूदा प्लेटफार्मों की, लेकिन उपयोगकर्ता नुभव, सिक्का पर एक उन्नत फोकस के साथ बदल दिया गया है .अतिरिक्त और सोशल मीडिया परस्पर क्रियाकलाप शामिल करना लोकल कॉइनस्वाप प्लेटफॉर्म के लिए मुख्य विकास दर्शन है: सुरक्षित, आसान,सुखद।मुख्यतः मंच को उपयोगकर्ता की सुरक्षा के साथ दिमाग में विकसित किया गया है। सावधानी से ध्यान देना घुसपैठ का पता लगाने के तंत्र और महत्वपूर्ण के अलगाव को लागू करने के लिए लिया गया है अवयव। पिछले हैक्स और सुरक्षा मॉडल पर व्यापक शोध किया गया था विकास शुरू होने से पहले तुलनीय ेंज।मंच का उपयोग करने में आसानी दूसरी सबसे महत्वपूर्ण डिजाइन विचार था। यह है.महत्वपूर्ण है कि उपयोगकर्ता के पास है! एक चिकनी अनुभव, वे सुविधाओं को जल्दी से ढूंढ और उपयोग कर सकते हैं. ज़रूरत है, और अत्यधिक पृष्ठों या जटिल इंटरफेस द्वारा बोझ नहीं है जहां संभव हो दृश्य सादगी बनाए रखने के दौरान संभव के रूप में कई सुविधाओं की पेशकश पर दिया गया है!पंजीकरण के लिए साइनअप प्रक्रिया को कोई पहचान सत्यापन की आवश्यकता के साथ सुव्यवस्थित किया गया है।उपयोगकर्ता जल्दी से प्लेटफॉर्म तक पहुंचने में सक्षम होते हैं और बिना किसी प्रतिबंध के तुरंत व्यापार शुरू कर सकते हैं।अंतिम विचार, और समान महत्व का यह है कि मंच है सुखद के लिए उपयोगकर्ता।विकास टीम साइट पर कई सामाजिक मीडिया पहलुओं को एकीकृत करने के लिए डिज़ाइन कर रही है को बढ़ाने अनुभव का समुदाय तत्व इसमें ट्रेंडिंग सिक्कों, इंटरैक्टिव शामिल हैं !चार्ट और ग्राफ़, उपलब्धि बैज, कस्टम प्रोफाइल चित्र, और एक पूर्ण एकीकृत मंच।

https://youtu.be/4Tm2NNX2bE8

इतना ही नहीं "लोकलकोइन्स्पेप पहला और एकमात्र एक्सचेंज है जो मुनाफे का 100% वापस टोकन धारकों को वितरित करता है"।

लोकलकॉइनस्वाप समुदाय के लिए बनाया गया है और समुदाय के स्वामित्व में है।


मौजूदा एक्सचेंजों और पी 2 पी मार्केट्स के साथ क्या समस्याएं हैं और कैसे लोकलकॉइनस्वाप इसे हल करती है?

समस्या का वर्तमान मध्यकृत क्रिप्टोक्युरेन्सी एक्सचेंज विशाल एकाधिकार हैं प्रत्येक मुख्यधारा क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्सचेंज केंद्रीकृत है। (इतना दुखद, विकेंद्रीकरण के लिए रास्ते में विशालकाय केंद्रीकरण) 

वर्तमान एक्सचेंजों में अक्षमता, सुरक्षा जोखिम, लंबी प्रतीक्षा अवधि और अनुचित सत्यापन आवश्यकताओं से भरा है।

वर्तमान एक्सचेंज केवल क्रिप्टोकाउंक्चर की न्यूनतम संख्या और भुगतान विधियों का समर्थन करते हैं क्योंकि उनके केंद्रीकृत और कोई भी पी 2 पी व्यवहार नहीं होता है।
 
वर्तमान मुख्यधारा के एक्सचेंजों को केंद्रीकृत बैंकिंग और व्यापारिक प्रतिबंधों द्वारा सीमित किया जाता है।इसके अलावा, मुख्यधारा के एक्सचेंजों की केंद्रीकृत स्वामित्व और गुप्त कंपनी संरचना विशिष्ट व्यक्ति के लिए छोटे निवेश अवसर की अनुमति देती है।

उपाय
 
स्थानीय सिक्का स्वैप कोई अनावश्यक सत्यापन नहीं पूछता है! लोकलकॉइनस्वाप सभी डिजिटल मुद्राओं के P2P व्यापार को सक्षम करके उन समस्याओं को हल करता है।लोकलकॉइनस्वाप उपयोगकर्ताओं के हाथों में ही एक्सचेंज का स्वामित्व देता है और आईसीओ में एक अद्वितीय क्रिप्टशैयर सिस्टम के माध्यम से इसकी पुष्टि करता है।वे विकेंद्रीकरण को प्राप्त करने के लिए दुनिया-पहले क्रिप्टोशेयर प्रणाली का उपयोग करते हैं।

एलसीएस क्रिप्टशैयर; दुनिया की पहली क्रिप्टोशैयर प्रणाली, जो कि किसी भी पारंपरिक आईसीओ से अधिक सुरक्षित और होनहार है।क्रिप्टोशेशर्स प्रणाली पारंपरिक आईसीओ से अधिक श्रेष्ठ है जो भविष्य के रिटर्न का वादा करती है जो कभी भी सच नहीं हो सकती। क्रिप्टॉशेशर्स ने कुल लाभ के 100% को स्थानीय धारक धारकों को क्रिप्टोकुराइजेशन डिविडेंड के माध्यम से स्थानीयकोइंडपेप एक्सचेंज के अधिकारों की गारंटी दी है।
कैसे क्रिप्टोशेट्स काम करते हैं? टोकनधारक, आरंभिक सिक्का भेंट (आईसीओ) के माध्यम से अपने क्रिप्टोशेशर्स (एलसीएस) खरीदते हैं!एक्सचेंज प्लेटफॉर्म पर कारोबार की सभी मुद्राओं में छोटी फीस के रूप में मुनाफा कमाता है।एक चौथाई के अंत में, क्रिप्टोशेयर धारकों को मुनाफा शेयरों की संख्या के मुकाबले वितरित किया जाता है, जैसे वे आम बाजार के शेयरों की तरह पकड़ते हैं।क्रिप्टॉशारे धारकों को उनके द्वारा किए गए प्रत्येक क्रिप्टॉशरे के बदले स्थानीय कॉयन्सस्पेप में सूचीबद्ध नए टोकन के एयरड्रॉप्स प्राप्त होते हैं।क्रिप्टोशेयर धारकों को एलसीएस टोकन की कीमत में वृद्धि के अलावा आय का सतत प्रवाह प्राप्त होगा। 


वह स्थानीयकैंस विनिमय वि निमय / बाज़ारस्थानीयसीओएनसैप एक्सचेंज अवलोकन

स्थानीय सिक्का स्वैप में पंजीकरण के लिए कोई अनावश्यक सत्यापन आवश्यकताएं नहीं हैं। ट्रेडर्स किसी भी भुगतान विधि द्वारा किसी भी क्रिप्टोक्यूरेंसी का व्यापार या खरीद कर सकते हैं। बाज़ार किसी क्रिएटोक्युकेशनल की तुलना में किसी भी एक्सचेंज की तुलना में व्यापक विकल्प प्रदान करेगा ताकि व्यापारी व्यापारियों की आवश्यकताओं और भुगतान विधि के अनुसार खुद को सबसे अच्छा सौदा चुन सकें। स्थानीय सिक्का स्वैप सीधे भुगतान के दौरान व्यापारियों के बीच एक एस्क्रौ के रूप में कार्य करता है। तो व्यापार 100% सुरक्षित है
लोकलकॉइनस्वाप ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर सोशल मीडिया का अनुभव प्रदान करेगा।



स्थानीय सिक्का स्वैप, सोशल मीडिया का अनुभव ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म में लाता है, जिसमें कस्टम यूजर प्रोफाइल, मित्र सूची, उपलब्धि बैज और विशेष पुरस्कार शामिल हैं।


लोकलकॉइनस्वाप सत्य विकेंद्रीकरण को प्राप्त करेगा।

क्रिप्टोशेयर धारकों के लिए प्लेटफार्म के बारे में फैसले लेने के लिए एक साक्ष्य का हिस्सा होगा। तो स्थानीय सिक्का स्वैप किसी विकेन्द्रीकृत या केंद्रीकृत क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्सचेंज / मार्केटप्लेस के विपरीत सच्चे विकेंद्रीकरण को प्राप्त करेगा।अधिक सुरक्षित, अधिक सुरक्षित साइट फंड का 95% ऑफ़लाइन शीत-स्टोरेज पर्स में रखा जाएगा - इसलिए स्थानीय सिक्का स्वैप आपके पैसे के लिए एक निशुल्क सुरक्षित वॉलेट है। कुछ समर्थित मुद्राओं को अधिक सुरक्षा के लिए बहु-हस्ताक्षर लेन-देन विकल्प द्वारा समर्थित किया जाएगा।एस्क्रौ सिस्टम उपयोगकर्ताओं के बीच भरोसेमंद ट्रेडों को बनाएगा!

किसी भी मुद्रा की तुलना में अधिक क्रिप्टोकाउंक्चर और अधिक भुगतान विधियां

लोकलकॉइनस्वाप अधिक क्रिप्टोकाउंक्चर और व्यापार का समर्थन करने के लिए किसी भी अन्य मौजूदा एक्सचेंज का समर्थन करने की अनुमति देगा। प्रारंभ में 10 प्रमुख क्रिप्टोकाउंक्चर होंगे और 20 से अधिक मुद्राओं को भुगतान के रूप में स्वीकार किया जाएगा।

आईसीओ संरचना:
मूल्य प्रति एलसीएस: 0.0004 एथर्मम (ईएटीएच) (1 ईटीएच = 2500 एलसीएस);
 एलसीएस अधिकतम कुल आपूर्ति: 100,000,000;
 पूर्व आइसू/ प्रीलेल/ आइसू के माध्यम से उपलब्ध: 70,000,000;
 टोकन फ्रीज: सभी बेचे;
 भुगतान की मुद्राएं स्वीकार की गईं: एथिहेम (ईटीएच), बिटकॉइन (बीटीसी / एक्सबीटी), टिथर (यूएसडीटी), बिटकॉइन कैश (बीसीएच), रिप (एक्सआरपी), यूएस डॉलर (यूएसडी), यूरो (यूरो), ब्रिटिश पाउंड (जीबीपी), ऑस्ट्रेलियाई डॉलर (AUD), न्यूजीलैंड डॉलर (एनजेडडी), कैनेडियन डॉलर (सीएडी) और अधिक;
 सॉफ्ट कैप: 500,000 यूएस डॉलर (यूएसडी)
 पूर्ण हार्ड कैप: 20,000,000 यूएस डॉलर (यूएसडी) (शेष टोकन नष्ट) [बहुत कम!];
 बोनस संरचना: समुदाय आधारित;
 पारदर्शिता: ओपन सोर्स (सार्वजनिक गीथहब);
 इकट्ठा करने के लिए धन का उपयोग:
 सार्वजनिक क्राउडस्लाल: पूरी तरह से भीड़ के माध्यम से निवेशकों को 70% अधिकतम आवंटन बेचने की जला;
 सामुदायिक वेंचर फंड: एक समुदाय उद्यम निधि के लिए आवंटित 10%, जिसका इस्तेमाल निवेशकों द्वारा किया जाता है;
 विकास दल: विकास दल को आवंटित 10% (1 वर्ष के लिए अनुबंध द्वारा जमे हुए);
 बाउंटी कार्यक्रम: सामुदायिक सगाई के लिए इनाम कार्यक्रम के लिए आवंटित 5%;
 सुरक्षा बोनस: प्लेटफार्म की सुरक्षा बढ़ाने वाले उपयोगकर्ताओं के लिए कार्यक्रम को इनाम देने के लिए आवंटित 5%।



अधिक जानकारी के लिए देखें:

वेबसाइट: https://www.localcoinswap.com/
 श्वेतपत्र लिंक: https://www.localcoinswap.com/LocalCoinSwap_whitepaper_v1.0.pdf
 रेडिटपृष्ठ : https://www.reddit.com/r/Localcoinswap/
 ट्विटर आधिकारिक प्रोफाइल: https://twitter.com/Localcoinswap_
 फेसबुक आधिकारिक पृष्ठ: https://www.facebook.com/localcoinswap/
 लिंक्डिन आधिकारिक प्रोफाइल: https://www.linkedin.com/company/11448963/
 टेलीग्राम आधिकारिक चैट रूम लिंक: https://t.me/localcoinswap
 मध्यम आधिकारिक पृष्ठ: https://medium.com/localcoinswap
 बिटकोइनटेल घोषणा लिंक: https://bitcointalk.org/index.php?topic=2916403.msg30006105#msg30006105
 बिटकॉइनटॉक बाउंटी घोषणा लिंक: https://bitcointalk.org/index.php?topic=3009721.0
 इंस्टाग्राम: https://www.instagram.com/localcoinswap/
 यूट्यूब चैनल लिंक: https://www.youtube.com/channel/UCfUR13Y6dzv84EPG9uY1BUA
 ईमेल: team@localcoinswap.com



Bitcointalk Name: Faraha_JJJ
ETH : 0xcd69818b303e9df189157cffe726c0b80cef4621

Comments

Popular posts from this blog

सिडर — विकेंद्रीकृत पहनने योग्य उपकरणों के आधार पर पहली तकनीक — उपयोग करने में आसान!!!!

COTI- One stop payment solution for all commerce!!