न्यूक्लियस विजन- आईओटी आधारित संपर्कहीन पहचान प्रणाली




आज मैं के बारे में बात करूँगा न्यूक्लियस विजन एक ब्लॉक बंधुआ रिलायंस इंडस्ट्रीज द्वारासमर्थित शुरूआत!!न्यूक्लियस विजन, सैन जोस, यूएसए और हैदराबाद में स्थित है, भारतएक आईटीओ को एक नए जीवन में लाने के लिए 3 साल काम कर रहा है।
नाभिक विजन एक एंड-टू-एंड टेक्नोलॉजी सॉल्यूशन है जो दुर्गम डेटा को कैप्चर करता है और इसे सेंसर तकनीक और रीयल-टाइम सेंसर के माध्यम से प्रदान करता है। एक संपर्क रहित पहचान प्रणाली पर आधारित, इससे प्रत्येक डेटा को पहले पहुंच से बाहर निकालने की अनुमति मिल सकती है।
उनके "चीजों की इंटरनेट" सेंसर तकनीक किसी सहभागी फोन और मोबाइल आईडी डेटा को एक साझेदारी वाले स्टोरफ्रॉटल या किसी भी स्थान से गुजरने में सक्षम है जहां एक सेंसर स्थापित किया गया है। यह लाइव मान्यता ब्लॉक-चेन पर किसी खुफिया प्लेटफ़ॉर्म पर निजी तौर पर उपयोगकर्ता-अधिकृत डेटा भेजती है। वर्तमान में, यह प्लेटफॉर्म उपयोगकर्ताओं / ग्राहकों को "ईंट-मोर्टार" स्थानों पर रिफ़ाल किए गए उपयोगी और सटीक उत्पाद सिफारिशों के साथ प्रदान करता है।
इस वीडियो को देखें: न्यूक्लियस विजन

दीर्घकालिक उद्देश्यों
शुरू करने के लिए, कंपनी ने मुख्य रूप से खुदरा क्षेत्र के आसपास गोद लेने को लेकर ध्यान केंद्रित किया, जिसमें 1 9 आईओटी सेंसर वाले 10 खुदरा प्रतिष्ठानों के समाधान का समाधान हुआ। उदाहरण के तौर पर, भारत के गिनी एंड जेनी जैसे 2 अंतर्राष्ट्रीय खुदरा ब्रांडों
आखिरकार, आखिरी लेकिन कम महत्वपूर्ण उद्देश्य दुनिया भर में आईओटी उपकरणों से जुड़ी एक पूरी पारिस्थितिकी तंत्र लाने के लिए नहीं है। प्रौद्योगिकी पहले से ही कुछ अनिवार्य बाजारों को लक्षित करने शुरू कर चुकी है: शहरों, कृषि, परिवहन, स्वास्थ्य देखभाल और घर की निगरानी आप लाइव रोडमैप पर विस्तार, प्रगति और टीम की उपलब्धि का अनुसरण कर सकते हैं।

विकास के दूसरे चरण के लिए, नाभिक विजन का उद्देश्य आवासीय, वाणिज्यिक और औद्योगिक सुरक्षा प्रणालियों के माध्यम से अपने स्मार्ट आईओटी सेंसरों को मुख्य धारा में तैनात करना है।
अवयव एवं टेक्नोलॉजीज:
नाभिक विजन कई तकनीकी परतों पर बनाया गया है, जिसमें 4 प्राथमिक घटक शामिल हैं: आयन, ऑर्बिट, न्यूरॉन और नैशर्न टोकन।ऑर्बिट न्यूक्लियस विजन ब्लॉकचैन प्लेटफॉर्म है, जहां ग्राहकों / आगंतुकों की पहचान, डेटा और टोकन सिस्टम के अंदर पार्टियों के बीच सही और सुरक्षित रूप से प्रवाह करते हैं। ब्लॉकचैन यूएलपी, यूनिवर्सल लॉयल्टी प्रोग्राम की नींव है, जिससे दुनिया के माध्यम से सूचना के प्रवाह के बारे में पूरी पारदर्शिता हो सकती है।
आयन सेंसर खुदरा विक्रेताओं को तापमान, दबाव, गति, त्वरण और ध्वनि की पहचान और समझने के लिए, मोर्टार ग्राहकों पर ईंट पर नया डेटा एकत्र करने में सक्षम बनाता है। आयन नेटवर्क नाभिक विजन के स्वामित्व वाली स्वामित्व सेंसर नेटवर्क है। आईओएन सेंसर ग्राहकों से संबंधित डेटा और गोपनीयता के बारे में वैश्विक दूरसंचार उद्योग की आवश्यकताओं का सम्मान करने और फिट करने के लिए विकसित किए जाते हैं और प्लग-इन और प्ले भी करते हैं।न्यूरॉन इंटेलिजेंस प्लेटफॉर्म कला विश्लेषिकी इंजन की एक अवस्था है, गहरी शिक्षा की शक्ति, अवरोध प्रौद्योगिकी और चीजों के इंटरनेट का लाभ उठाने में। न्यूरॉन मंच आगंतुकों के लिए समय और अवसरों पर लाभ लेने के लिए खुदरा विक्रेताओं और ग्राहकों को जोड़ता है।
एनकैश
एनकैश एक गैर -मेन्नेबल एआरसी 20 एटीरमूम टोकन और न्यूक्लियस विजन के विकेन्द्रीकृत क्रिप्टोक्रुर्जेस्मन टोकन है, जो कि नाभिक विजन पारिस्थितिकी तंत्र में लेनदेन के लिए उपयोग किया जाता है, भविष्य में आगे जारी करने या नये टोकनों के निर्माण के बिना 10 अरबों टोकन की कुल आपूर्ति पर कैप किया जाता है।नाकुलस दृष्टिकोण टीम निजी प्राचार्य लक्ष्यीकरण निधि और रणनीतिक निवेशक चलाएगी। न्यूनतम निवेश 500 ईटीएच है $ 80 मिलियन अमरीकी डालर की हार्ड कैप के साथ भीड़ को क्यू 1 2018 तक शुरू करना चाहिए।

लेनदेन प्रकृति उपभोक्ताओं के बटुए में सीधे जा रही फीस के एक हिस्से के माध्यम से अपने डेटा को साझा करने के लिए डेटा प्रदाता के पारिश्रमिक के लिए इनाम अंक (न्यूक्लियस विज़न संचालित स्टोर पर खरीदारी करके) और पुरस्कारों से भिन्न हो सकती है। । यह टोकन संपूर्ण पारिस्थितिकी तंत्र के माध्यम से डाटा एक्सचेंज के लिए उपयोग किया जाता है। डिस्काउंट और कूपन खुदरा विक्रेताओं द्वारा की पेशकश कर रहे हैं इन-स्टोर रूपांतरण को बढ़ावा देने के लिए।


अधिक जानकारी उनके माध्यम ब्लॉग पर साझा की जाएगी:
रोड मैप:

प्रौद्योगिकी और दूरसंचार पार्टनर्स
न्यूक्लियस टीम से मिलो
हमारे निवेशकों से मिलें #
Website:
White paper: https://nucleus.vision/mini-whitepaper.pdf?v=1.2.9
My Bitcointalk URL:
My ETH address: 0xcd69818b303e9df189157cffe726c0b80cef4621

Comments

Popular posts from this blog

ASOBI MARKET- Distributed Secondary Content Platform!!

सिडर — विकेंद्रीकृत पहनने योग्य उपकरणों के आधार पर पहली तकनीक — उपयोग करने में आसान!!!!