मिनेर्वा -विकेन्द्रीकृत केंद्रीय रिजर्व!!!


एक ब्लॉकचेन उत्साही होने के नाते, मैं हमेशा अद्वितीय और यथार्थवादी परियोजनाओं के लिए तरस रहा हूं।
यहां मैं एक ऐसी परियोजना के बारे में लिख रहा हूं !!
og
मिनर्वा दुनिया का पहला “रिवर्स मर्चेंट प्रोसेसर” है। हम व्यवसायों के लिए लेनदेन शुल्क का भुगतान करते हैं, हम उन्हें चार्ज नहीं करते हैं। क्रिप्टोक्यूरेंसी और स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स की मुख्यधारा अपनाने में तेजी लाने के लिए हम वाणिज्य-विघटनकारी प्रोत्साहन भुगतान समाधान पेश करके क्रिप्टोक्रैरेंसी अपनाने के मुद्दों को संबोधित करते हैं। यह इटोरियम ब्लॉकचैन पर बनाया गया है, और इसका प्राथमिक टोकन मिनर्वा आउल है। मिनर्वा का लक्ष्य अल्पकालिक हिंसक मूल्य झूलों का मुकाबला करना है और प्रोत्साहित भुगतान समाधानों के साथ भागीदारी के व्यवसाय प्रदान करना है। मिनर्वा को स्पष्ट रूप से इस अस्थिरता से निपटने के लिए डिज़ाइन किया गया है, प्रूफ ऑफ ट्रांजैक्शन के माध्यम से, जोखिम का कम करने के लिए गुणों का एक सेट, जबकि हर मिनर्वा लेनदेन के लिए अनुमोदित कंपनियों का पुरस्कृत किया जा रहा है। यह एक विशिष्ट मूल्य के लिए “टिथर” उल्लू का लक्ष्य नहीं है, बल्कि कीमत में स्थिर वृद्धि और घटने की अनुमति देने के लिए, जोखिम को कम करने और अल्पकालिक हिंसक मूल्य झूलों को कम करने के लिए।
इस प्लेटफॉर्म का सबसे अच्छा हिस्सा भुगतान करने की एक विधि के रूप में ओउल टोकन को स्वीकार करने वाले व्यवसायों के लिए एक अतिरिक्त राजस्व स्ट्रीम प्रदान करना है। वर्तमान में, कई व्यवसायों में उतार-चढ़ाव के पर्याप्त जोखिम के कारण क्रिप्टोक्यूरैंसीज स्वीकार करने के साथ संघर्ष होता है!!
यह डेमो देखें:

मिनर्वा और अन्य अवरुद्ध ब्लॉक प्लेटफॉर्म के बीच मुख्य अंतर यह है कि मिनर्वा को ऐसे प्लेटफार्मों को इनाम देने के लिए डिज़ाइन किया गया है जो रिवर्स लेनदेन फीस के साथ अपने ओडब्ल्यूएल टोकन को स्वीकार करता है, साथ ही मुख्यधारा क्रिप्टोक्रैरेंसी अपनाने की चुनौतियों का समाधान भी करता है। मिनर्वा एक मंच है और OWL टोकन इसकी मुद्रा है। एक क्रिप्टोक्युर्न्सी होने के अलावा, वे दुनिया के पहले रिवर्स मर्चेंट प्रोसेसर हैं।
मिनर्वा को सावधानी से चयनित प्लेटफार्मों पर इस्तेमाल किया जाएगा, जो कठोर ऑडिटिंग और पारदर्शिता समझौतों के अधीन हैं। यह संभावना नहीं है कि <15,000 एलेक्सा रैंकिंग के साथ किसी भी प्लेटफॉर्म के साथ पैरानिंग करने पर विचार करे। उन्होंने एक लाइव-स्ट्रीमिंग सेवा के साथ वार्षिक राजस्व में 20 मिलियन डॉलर और 10 लाख से अधिक उपयोगकर्ता तत्काल पहले उपयोग के मामले के रूप में कार्य करने के लिए भागीदारी की है। इस साझेदारी का उद्देश्य भुगतान की एक विधि के रूप में मिनेवा ओडब्ल्यूएल टोकन को स्वीकार करने वाले व्यवसाय के पहले और बाद के राजस्व प्रभाव को तुरंत प्रदर्शित करना है। इसके कारण, मिनेवा स्मार्ट मनी गठबंधन (एमएसएमए) में विभिन्न व्यापारिक प्रसंस्करण सेवाएं और प्रमुख वाणिज्य प्लेटफार्मों को भर्ती करना है। मिनेवा स्मार्ट मनी गठबंधन (एमएसएमए) संगठनों का एक प्रस्तावित सहयोग है जो या तो OWL टोकन को भुगतान के रूप में स्वीकार करते हैं या रणनीतिक भागीदारी करते हैं मिनर्वा टेक्नोलॉजीज सरल, एक लक्ज़मबर्ग-आधारित ब्लॉक्केन सॉफ़्टवेयर कंपनी और मिनरवा प्लेटफॉर्म के लिए मूल इकाई हम संवेदनशील समूहों के सुरक्षित भंडारण और संचरण को अनुकूलित करने के लिए विभिन्न समूहों और व्यक्तियों के साथ काम करने की योजना बना रहे हैं। हालांकि समन्वित समय और प्रयास की आवश्यकता होगी, यह एक यथार्थवादी उम्मीद है कि मिनर्वा और इसके ओडब्ल्यूएल टोकन सबसे अधिक एंटरप्राइज-अनुकूल प्लेटफार्मों में से एक बन जाएगा और उपलब्ध मुद्राएं
मिनर्वा एक समय में कुछ और मुश्किल चुनौतियों को संबोधित करने पर भी केंद्रित है।
यहां महज कुछ हैं।
• कम प्रसंस्करण और लेनदेन शुल्क:
मिनर्वा टेक्नोलॉजी ट्रांजैक्शन फीस लेती है, जो ऐतिहासिक बैंकों के लिए एक महत्वपूर्ण लाभ मॉडल है, और उन्हें उलट करती है: महंगा लेनदेन शुल्क को अतिरिक्त राजस्व प्रवाह में बदलने के लिए यह राजस्व को अन्यथा खोला लेनदेन शुल्क से कारोबार के कब्जे में खो देता है, जिससे उन्हें अधिक राजस्व प्राप्त करने और छूट प्रदान करने में अधिक लचीला हो सकता है।
• स्थिरता:
मिनेर्वा को एक उपयोगी मुद्रा बनाने के लिए, मिनर्वा टीम मूल्य अस्थिरता को संबोधित करती थी, विशेष रूप से अल्पकालिक और अत्यधिक हिंसक झूलों, मिनर्वा की सफलता के लिए महत्वपूर्ण होगी। जब किसी मुद्रा में कीमतों में तेज़ी से आने वाला व्यक्ति गवाह करता है तो वह इसे अनलोड करने के लिए जल्दबाजी करेंगे इसी तरह, व्यापारियों को ऐसी गिरावट वाली मुद्राओं को स्वीकार करने की कोई इच्छा नहीं होती है जिससे उन्हें सूखने या गायब हो जाते हैं। इस बात को ध्यान में रखते हुए कि हमारे इंजीनियरों ने उपकरणों का एक सेट विकसित करने के लिए अथक काम किया है, जो कि रिजर्व बैंक के प्रकारों में एक निर्मित बनाने के लिए ऊपर और नीचे मुद्रा आपूर्ति को विनियमित करने में मदद करेगा। मिनेर्वा की तकनीक के साथ, यह ऑप्ल टोकन के लिए बाज़ार आंदोलन में एक और पारंपरिक परिसंपत्ति वर्ग के समान हो सकता है, जिससे क्रिप्टोक्युर्जेस्म कलेक्टरों के लिए यह एक सुरक्षित संपत्ति बनती है। हालांकि, किसी भी मुद्रा के अल्पकालिक मूल्य झूलों की भविष्यवाणी करना असंभव है, हमने काफी समय बिताया है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि हमारे अस्थिरता मॉडल दोनों व्यवहार्य और साथ ही तिथि का सबसे अनुकूल समाधान है।
• धोखाधड़ी रोकथाम:
जानना कि मिनर्वा की अर्थव्यवस्था बहुत बड़ी हो सकती है, सुरक्षा सर्वोच्च प्राथमिकता है न केवल मिनर्वा में हमारे सभी कोड के लिए स्वतंत्र ऑडिट हैं, लेकिन वे हमारे कोड को विशिष्ट उदार बग बंटियों के साथ खोलते हैं, जो उन सभी को दिए जाते हैं जो इसमें कीड़े पा सकते हैं इसके अतिरिक्त, हमारे प्लेटफॉर्म और अनुबंधों को यथासंभव सुरक्षित रहने के लिए बेहद परिष्कृत किया जाता है। उदाहरण के लिए मिनर्वा स्केल्लिंग पॉइंट वोटिंग सिस्टम, सुरक्षा के बाद की सुरक्षा है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि हेरफेर करने का कोई भी प्रयास बुराई के लिए विनाशकारी होगा। मिनर्वा समझते हैं कि दांव ऊंचे हो जाएगा और इन्हें उन सभी तरीकों के माध्यम से तैयार करने की तैयारी कर रहे हैं।
टीम:
श्वेत पत्र देखें:
वेबसाइट:
इनाम अभियान:
टेलीग्राम चैट:
My Bitcointalk URL:
My ETH address: 0xcd69818b303e9df189157cffe726c0b80cef4621

Comments

Popular posts from this blog

ASOBI MARKET- Distributed Secondary Content Platform!!

सिडर — विकेंद्रीकृत पहनने योग्य उपकरणों के आधार पर पहली तकनीक — उपयोग करने में आसान!!!!